-->

Featured

Translate

आपराधिक गैंग के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही
f

आपराधिक गैंग के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही

   आपराधिक गैंग के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही

रतलाम। जिले में सक्रिय हो रही आपराधिक गैंग के खिलाफ रतलाम पुलिस ने सख्त एक्शन लेना शुरू कर दिया है। गैंग बनाकर वारदात करने वाले आपराधिक तत्व पुलिस के निशाने पर आ गए हैं। ऐसी ही एक गैंग के सरगनाओं पर पुलिस ने कार्रवाई कर उन्हे जेल भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा क्षेत्र में सक्रिय आपराधिक गैंग के सदस्यों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करते हुए आजाद ग्रुप के प्रमुख सक्रिय सदस्यों में से एक संदीप जाट निवासी सकरावदा थाना सैलाना पर कार्रवाई की है। जिसके विरुद्ध कुल 15 अपराध पंजीबद्ध है। बदमाश संदीप जाट के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के अंतर्गत कार्यवाही कर जेल भेजा था। आरोपी संदीप जाट को लूट के एक प्रकरण में फॉर्मल गिरफ्तार कर जेल भेज गया है। आरोपी को बलात्कार के मामले में 10 साल की सजा वारंट को तमिल करवाकर फॉर्मल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

एसएसपी राहुल लोढा ने बताया कि आजाद ग्रुप का अन्य सदस्य राहुल जाट निवासी ग्राम रामगढ थाना सैलाना की आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिये थाना सैलाना से जिला बदर करने हेतु प्रकऱण पेश किया गया था। वर्तमान में थाना नामली के हत्या एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है । इसके विरुद्द हत्या,हत्या का प्रयास मारपीट आदि के कुल-06 अपराध पंजीबद्द है। 

आजाद ग्रुप का सक्रिय सदस्य हर्ष गुर्जर उम्र 18 साल निवासी सकरावदा थाना सैलाना का निवासी होकर बदमाश राहुल जाट व संदीप जाट का मुख्य साथी है। बदमाश हर्ष गुर्जर के विरुद्द कुल-05 अपराध पंजीबद्द है । बदमाश हर्ष गुर्जर के विरुध्द राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के अंतर्गत कार्यवाही कर जेल भेजा गया है। 


0 Response to "आपराधिक गैंग के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article