-->

Featured

Translate

सर्राफा व्यापारी 65 लाख रूपये नगद के साथ पकड़ाया
f

सर्राफा व्यापारी 65 लाख रूपये नगद के साथ पकड़ाया

                                           सर्राफा व्यापारी 65 लाख रूपये नगद के साथ पकड़ाया

                                           

रतलाम  रेलवे स्टेशन पर एक युवक आज तड़के चार बजे 65 लाख रूपये नगद के साथ पकड़ाया। यह राशि लेकर वह मुंबई जाने वाला था। जीआरपी और आरपीएफ की सयुक्त कार्यवाही में पकडे गए इस युवक की राशि जब्त कर ली गई है।चुनावी आचार संहिता की बावजूद सर्राफा व्यापारी 65 लाख रुपए नकद लेकर मुंबई जा रहा था, जिसे रतलाम स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने निरीक्षण के दौरान पकड़ लिया। रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी गई है।

जी आर पी थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार कसारी दरवाजा, सेठजी का बाजार रतलाम निवासी एस कुमार मूणत (27) पिता ऋषभ कुमार शनिवार सुबह करीब 4 स्टेशन पर बैग लेकर जा रहा था। सघन तलाशी के दौरान काफी मात्रा में रुपए मिले। जिसे जीआरपी थाने लाया गया। उसने बताया कि बाजना के सदर बाजार में सर्राफा की दुकान है और वह मुंबई खरीदारी के लिए जा रहा था। पुलिस ने रुपए जब्त कर लिए हैं और आयकर विभाग को सूचना दी है। फिलहाल युवक को नोटिस देखकर छोड़ दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

जी आर पी ने युवक के पास से बरामद हुई नगद राशि जब्त कर ली है युवक को नोटिस देकर छोड़ दिया गया है ।जी आर पी ने नगद राशि पकड़ाए जाने की सूचना आयकर विभाग को दे दी है। मामले की जाँच अब आयकर विभाग द्वारा की जाएगी।

0 Response to "सर्राफा व्यापारी 65 लाख रूपये नगद के साथ पकड़ाया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article