-->

Featured

Translate

टोलबूथ पर अवैध वसूली करने वाले किन्नरों को भेजा जेल
f

टोलबूथ पर अवैध वसूली करने वाले किन्नरों को भेजा जेल

                                     टोलबूथ पर अवैध वसूली करने वाले किन्नरों को भेजा जेल

                                          

डेस्क रिपोर्ट। धराड और बिलपांच के बीच बने टोलबूथ पर अवैध वसूली करने वाले किन्नरों को जेल भेज दिया गया इससे पहले किन्नरों ने स्टेशन रोड थाने पर जमकर हंगामा किया। लेकिन बाद में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा की सख्ती के बाद किन्नर अनुशासन में आए और उन्हे थाने से रवाना किया गया। एसडीएम संजीव पांडेय के आदेश पर कुल नौ किन्नरों को जेल भेज दिया गया

गौरतलब रहे की टोल बूथ से गुजरने वाले एक यात्री की शिकायत पर बिलपांक पुलिस ने चार किन्नरों के विरुद्ध अवैध वसूली का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था। आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के बाद किन्नरों ने पुलिस अधीक्षक राहूल कुमार लोढा को ज्ञापन देकर अवैध वसूली चालू रखने के लिए दबाव बनाने की भी कोशिश की थी।

जानकारी के अनुसार आपराधिक प्रकरण में आरोपी बनाए गए चार किन्नरों की गिरफ्तारी के लिए जब पुलिस ने प्रयास किए तो कई किन्नर इसके विरोध में गए। पुलिस ने इन सभी किन्नरों को पकड लिया था। किन्नरों को जब स्टेशनरोड थाने पर लाया गया तो किन्नर जमकर हंगामा करने लगे। आखिरकार एडीशनल एसपी राकेश खाखा को थाने पर पंहुचकर स्थिति को काबू में करना पडा। नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव वारंगे भी मौके पर पंहुच गए थे। एएसपी श्री खाखा की सख्ती के बाद किन्नर काबू मे आए और फिर उन्हे अनुविभागीय दण्डाधिकारी संजीव केशव पाण्डेय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

0 Response to "टोलबूथ पर अवैध वसूली करने वाले किन्नरों को भेजा जेल"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article