-->

Featured

Translate

निर्दयी पिता ने अपने दो मासूम बेटों की ली जान
f

निर्दयी पिता ने अपने दो मासूम बेटों की ली जान

                                         पिता ने अपने दो मासूम बेटों को जहर देकर, पानी में डुबो दिया

                                                 

जावरा निर्दयी हत्त्यारे पिता ने अपने दो मासूम बेटों को केवल जहर दिया,अपितु पानी में डुबो दिया। नतीजन दोनों की मौत हो गई। इतना ही नहीं बेटों की जान लेने के बाद पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया। पिता को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जहां उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार जिले की जावरा तहसील के लालाखेड़ा गांव के तालाब में दो बच्चों के डूबने की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर ग्रामीण भी पहुंचे जिससे पता चला कि मृतक बच्चों के नाम वासुदेव (8) और कार्तिक (6) है, जिनके पिता का नाम अशीष परमार है। कुछ दूरी पर पिता आशीष भी बेहोशी की हालत में मिला। प्रथम दृष्टया जानकारी में यही सामने आया है कि पिता आशीष परमार ने ही दोनों बच्चों को जहर दिया और तालाब में फेंक दिया। खुद ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उपचार के लिए गंभीर हालत में आशीष को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया वहीं दोनों बच्चों का जावरा अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

आशीष मजदूरी करता था। उसका विवाह सीतादेवी के साथ हुआ था और कुछ समय से वह ससुराल में ही रह रहा था। दोनों पति-पत्नी में किसी बात का कोई विवाद नहीं था। खास बात यह है कि आशीष ने इस घटना की जानकारी अपने बड़े भाई अंबाराम को दी। इससे स्पष्ट है कि आशीष ने ही दोनों बेटे की जान ली और खुद ने आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर आशीष ने दोनों बच्चों की जान क्यों ली, खुद ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास क्यों किया।

0 Response to "निर्दयी पिता ने अपने दो मासूम बेटों की ली जान "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article