-->

Featured

Translate

महाकालेश्वर मंदिर में फूल प्रसाद बेचने वालों की दबंगई
f

महाकालेश्वर मंदिर में फूल प्रसाद बेचने वालों की दबंगई

                                     सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ मारपीट

                                   

उज्जैन। श्रद्धालुओं से मारपीट के कारण उज्जैन की छवि धूमिल हो रही है। तीन दिन पूर्व भी महाकालेश्वर मंदिर में सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालु से मारपीट की थी। इसके पूर्व भी महाकालेश्वर मंदिर में सुरक्षार्मियों द्वारा श्रद्धालुओं से अभ्रदता की शिकायतें मिलती रही हे। वही आज फिर काल भैरव मंदिर के बाहर सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ फूल प्रसाद बेचने वालों ने दबंगई करते हुए मारपीट की। गुंड़ों ने वकील का सिर फोड़ दिया, परिवार और बच्चियों से छेड़खानी भी की। दो श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धारा में केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार एडवोकेट अमरदीप पुत्र रमेश भट्टाचार्य उम्र 46 वर्ष निवासी मुंबई पत्नी शैलजा, भाई ऋषिकेश, भाभी अनुपमा बच्चे जीत, युवराज, नेत्रा, स्विता के साथ उज्जैन दर्शन करने के लिए आए थे। वे रविवार सुबह भस्म आरती के पश्चात सपरिवार कालभैरव के दर्शन करने मैजिक वाहन चालक कमल कुमार के साथ गए थे। जहां पार्किंग में वाहन रखकर सभी ने प्रसाद खरीदा और दर्शन करने चले गए। अमरदीप के वापस लौटने पर फूल-प्रसाद बेचने वाला राजा मालवीय उसके साथी कमल कुमार से विवाद करने लगे कि उन्होंने राजा से फूल-प्रसाद क्यों नहीं लिया? इसके एवज में 200 रुपये की मांग करने लगे। अमरदीप उसके भाई ने बीच-बचाव कर रुपये देने से इंकार किया तो राजा उसके साथी अभद्रता करने लगे और उन्हें घेर लिया। राजा उसके साथियों ने अमरदीप, ऋषिकेश नाबलिग बच्चों के साथ मारपीट की।

प्रशासन ने दोपहर बाद अवैध रूप से लगी गुमटियों फूल प्रसाद बेच रहे लोगों को वहां से हटा दिया। बता दें कि फूल-प्रसाद बेचने वाले आए दिन श्रद्धालुओं से अभद्रता करते हैं। घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर और एसपी एक्शन में आए। पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए 25 दुकानों को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया।

0 Response to "महाकालेश्वर मंदिर में फूल प्रसाद बेचने वालों की दबंगई"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article