-->

Featured

Translate

छोटू की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश
f

छोटू की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश

                                                    

                                                छोटू की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश

                                                


रतलाम कुछ दिन पहले आदिवासी अंचल में रात को नींद में छोटू गरवाल की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए बताया कि छोटू की पत्नी और देवर से कड़ी पूछताछ हुई तो उन्होंने जुल्म कबूल कर लिया। पता चला कि छोटू की पत्नी और देवर के बीच प्रेम संबंध थे। इसके चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया

पुलिस कंट्रोल रूम पर बुधवार को हुई प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक  ने बताया कि रावटी थाना क्षेत्र के अमरकुड़ी गांव में 29 अप्रैल की रात को छोटू पिता लालू गरवाल की हत्या हुई थी।  जहां पर हत्याकांड को अंजाम दिया गयावहीं पर पास में छोटू की पत्नी रेखा और कुछ दूरी पर एक देवर सोहन भी सो रहा था। परिजनों के अनुसार संदिग्ध आरोपियों के साथ ही संदेह होने पर रेखा और सोहन को भी गिरफ्तार कर लिया था, उनसे पूछताछ हुई थी। तब परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन भी किया था। परिजनों का कहना था कि हमारी बहू और बेटे को क्यों ले आए। इस बार पुलिस ने आश्वस्त  किया था कि हम बेकसूर को सजा नहीं दिलवाएंगे। कसूरवार सामने आएंगे।

पूछताछ में यह तथ्य सामने आया कि  घटना के दिन मृतक अपनी पत्नी रेखा गरवाल दो बच्चो के साथ घर पर सो रहा था। घर के पास ही मृतक का छोटा भाई सोहन गरवाल भी सो रहा था। मृतक की पत्नी घटना के समय मृतक के पास ही सो रही थी परंतु हत्या करने वालो के बारे में कुछ भी जानकारी होने से मना करने पर संदेह के घेरे में आई।  विस्तृत पूछताछ एवं तकनीकी साक्ष्यों के विश्लेषण से यह तथ्य सामने आया कि  मृतक की पत्नी का मृतक के एक और भाई राहुल गरवाल से प्रेम प्रसंग था। जिसके बारे मे मृतक छोटु गरवाल को पता चल गया।

छोटु ने अपने भाई और पत्नी से विवाद किया। विवाद होने के उपरांत रेखा गरवाल भाई राहुल गरवाल दोनो ने  छोटु गरवाल को जान से मारने की योजना बनाई गई। 29 अप्रैल को आरोपी राहुल ने भाई छोटु के सो जाने पर कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। आरोपी राहुल गरवाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। आरोपी राहुल द्वारा अपनी भाभी रेखा गरवाल के साथ मिलकर भाई छोटू की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करना मंजूर किया। हत्या के प्रयुक्त कुल्हाड़ी, खून से सने कपड़े पुलिस ने जब्त किए। 

 

 

 

 


0 Response to "छोटू की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article