-->

Featured

Translate

भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या
f

भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या

                  एक तरफा प्यार में भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या

                               

डेस्क रिपोर्ट। एक तरफा प्यार में एक युवक ने एक लड़की-लड़के को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कालेज के सामने स्वामीनारायण मंदिर  का है। घटना के बाद तीनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्वामीनारायण मंदिर और कॉलेज में अफरा तफरी मच गई।

पुलिस के अनुसार लड़की का नाम स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर है। वह अपने आगर मालवा निवासी मौसेरे  भाई  दीपक जाट के साथ मंदिर में दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम इंदौर  निवासी अभिषेक यादव पता चला है, कि युवक अभिषेक, युवती से एक तरफा प्यार करता था। युवती ने उससे बात करने को मना भी कर दिया था। बताया जाता है कि बातचीत करने के लिए ही उसने युवती और उसके मौसेरे भाई को बुलाया था। इसी बीच वाद-विवाद होने पर उसने मंदिर परिसर में ही गोली चला दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची। स्नेहा ने अपने स्वजन को भी युवक के बारे में बताया था। वह युवक से परेशान होने की बात भी कह चुकी थी।

खबरों के अनुसार, युवक अभिषेक ने पहले दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था। वहां पर उसने लड़के लड़की को गोली मारी। इसके बाद वह अरिहंत कॉलेज के गार्ड के पास आया और बोला घबराहट हो रही है, पानी पीना है। इसके बाद उसे गार्ड ने प्याऊ के बारे में जानकारी दी।इसके बाद युवक कॉलेज की प्याऊ की ओर गया और खुद को गोली मार ली।

 

0 Response to "भाई बहन की हत्या के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article