-->

Featured

Translate

मेडिकल संचालक को नशे की दवाई बेचना पड़ा महंगा
f

मेडिकल संचालक को नशे की दवाई बेचना पड़ा महंगा

मेडिकल संचालक को नशे की दवाई बेचना पड़ा महंगा
रतलाम । मादक पदार्थों की तस्करी करने वालो के खिलाफ लगातार पुलिस प्रशासन की धड पकड़ जारी हे, वही अब पुलिस प्रशासन द्वारा मेडिकल स्टोर से एनेस्थिसिया के इंजेक्शन व नशे की दवाइयां बेचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार रात पुलिस व ड्रग इंस्पेक्टर की टीम ने महू रोड बस स्टैंड स्थित सावरियां मेडिकल व जनरल स्टोर पर नशा करने वालों को एनेस्थिसिया (बेहोशी) के इंजेक्शन बेचने के मामले में छापा मारकर कार्रवाई की। दुकान से तीन इंजेक्शन जब्त किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त मेडिकल एंड जनरल स्टोर पर एनेस्थिसिया के लिग्नोकेने इंजेक्शन अवैध रूप से नशा करने वालों को बेचे जा रहे हैं। एसपी राहुल कुमार लोढा के निर्देशन व एएसपी राकेश खाखा के मार्गदर्शन में पुलिस ने पहले एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर स्टोर पर भेजा, उक्त व्यक्ति को स्टोर से इंजेक्शन दिया गया। इसके बाद स्टेशन रोड थाना प्रभारी , दीनदयाल नगर थाना प्रभारी  व ड्रग इंस्पेक्टर के नेतृत्व में दल ने वहां छापामार कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार स्टोर पर भेजे गए ग्राहक को इंजेक्शन अधिक कीमत पर बेचा गया वही साथ में उसे लगाने के लिए दो सीरिंज भी दी गई है। इस प्रकार नशा करने वालो को इंजेक्शन बेचकर नियम का दुरुपयोग किया जा रहा था। जो समाज के लिए नुकसान दायक है।  ड्रग इंस्पेक्टर के अनुसार दुकान पर फार्मासिस्ट भी नही पाया गया। पंचनामा बनाया गया है। स्टोर का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "मेडिकल संचालक को नशे की दवाई बेचना पड़ा महंगा"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article