-->

Featured

Translate

पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
f

पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

          पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश 

रतलाम। जिले में लगातार बढ़ रही चोरी और नकबजनी की वारदातों के मद्देनज़र पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने विशेष टीम का गठन किया । विशेष टीम ने सीसीटीवी केमरो और मुखबिर तंत्र की मदद से करीब छह महीनो पूर्व अर्जुन नगर में हुई एक लाख की चोरी का पर्दाफाश करने में सफलता मिली। पुलिस ने चोरी किये गए गहने और मोबाइल बरामद करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक विगत 18 अगस्त 2023 को रात करीब 03.00 बजे अर्जुननगर फरियादी नारायण पिता मुलचन्द्र के घर पर चोरी हुई थी जिसमे अज्ञात चोर करीब एक किलो चांदी के गहने और मोबाइल फोन चुराकर ले गए थे। चोरी के पर्दाफाश के लिए गठित टीम ने घटना स्थल व आसपास के CCTV कैमरे चेक किये गये व मुखबिर तंत्र सक्रिय कर थाना स्टेशन रोड का निगरानी बदमाश असलम उर्फ मोगली पिता अफजल निवासी सुदामानगर रतलाम एवं उसका साथी उमेर उर्फ सन्ना पिता युसुफ खान को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने नारायण पिता मुलचन्द्र निवासी अर्जुनगर रतलाम के घर में छत से कुदकर नकबजनी चोरी करना तथा चांदी के जेवर कन्दोरा दो वजनी करीब 01 किलोग्राम एव सेमसंग कंपनी का इन्ड्राईड मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया। 

उन्होंने यह भी बताया कि चोरी का मोबाईल इमरान उर्फ गोरी पिता युनुस शाह निवासी पटेलनगर खजराना इन्दोर को दिया था। आरोपीगण से चोरी का सेमसग कंपनी का मोबाईल चादी जेवरात के कन्दोरा 02 वजनी 01 किलोग्राम तरह करीब एक लाख रूपये का मॉल जब्त किया गया है।

0 Response to "पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article