-->

Featured

Translate

  जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद-उल-फितर
f

जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद-उल-फितर

 

                              जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद-उल-फितर

                                   

डेस्क रिपोर्ट। जिले में हर्षोल्लास के साथ ईद-उल-फितर मनाई गई है। ईद में लोगों का उत्साह अलग ही नजर आया। जिला मुख्यालय समेत जिले के सभी नगरों, कस्बों की मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज अता की गई। ईदगाह में नमाज पढक़र अमन, खुशहाली की दुआ मांगी गई। नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी और खुशियां बांटी। इस अवसर पर शहर की गंगा जमुनी तहजीब भी देखने को मिली। नमाज अता होने के बाद मुस्लिम भाइयों को हिन्दुओं ने ईद की मुबारकबाद दी और गले मिले।

रतलाम में ईद का त्योहार मुस्लिम समाजजनों द्वारा हर्षोल्लाससे मनाया गया । लक्कड़पीठा स्थित पुरानी ईदगाह पर शहर काजी अहमद अली की उपस्थिति में ईद की नमाज अदा कर शहर देश में अमन-खुशहाली की दुआ की। नायबकाजी अफरोज अली ने खुतबा पढ़ा। नमाज अदा करने के बाद सभी ने एक दूसरे को गले मिल ईद की मुबारकबाद दी।

                                                                   


जावरा में ईद का पर्व धूमधाम से मनाया गया ईदगाह पर ईद की नमाज अदा की गई पुल बाजार स्थित सरकारी मस्जिद जामा मस्जिद बोल शाह पीर मस्जिद में भी ईद की नमाज अदा की गई ईदगाह पर शहर काजी की मौजूदगी में मौलाना कारी इमरान साहब ने ईद की नमाज अदा करवाई नमाज के बाद सभी ने एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी और देश में अमन भाईचारे की दुआ मांगी गई

 

 

0 Response to " जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद-उल-फितर"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article